VIDEO: पैपराजी को देख राज कुंद्रा का फनी एक्ट, चेहरा छिपाने के लिए शिल्पा शेट्टी की छलनी का लिया सहारा


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर करवा चौथ मनाया. अनिल की वाइफ सुनीता कपूर ने अपने घर पर बॉलीवुड वाइफ्स के लिए करवा चौथ की पूजा रखी थी. इस मौके पर शिल्पा भी अपने हस्बैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ पहुंचीं. अनिल के घर के बाहर पहुंचते ही कैमरे को देख राज कुंद्रा ने अपना चेहरा छननी से छिपा लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और राज ट्रोल किए जा रहे हैं.

आम से लेकर खास महिलाओं ने करवा चौथ की रस्म सज-धज के साथ अदा की. अपने पति की लंबी आयु के लिए शिल्पा शेट्टी ने भी व्रत रखा और पूजा की. अनिल कपूर के घर पूजा में शामिल होने के लिए जब शिल्पा-राज कुंद्रा पहुंचें तो उन्हें देखते ही कैमरे की फ्लैशलाइट चमक उठी,इससे बचने के लिए राज ने जो किया उससे उनका मजाक बन गया. कैमरे से अपना चेहरा छिपाने के लिए राज कुंद्रा ने उस छलनी से अपना चेहरा ढंक लिया जिस पर हार्ट शेप के साथ एसएसके यानी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लिखा हुआ था. इस वीडियो को विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो यूजर्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी.


 राज कुंद्रा को सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल
किसी ने लिखा ‘हद है इसकी नौटंकी की’ तो दूसरे ने लिखा ‘काम उल्टे करो फिर मुंह छिपाओ’ किसी ने लिखा ‘ये ऐसे मुंह छिपाकर बेइज्जती डबल करवा रहे है’ तो कुछ ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया ‘शिल्पा की रस्म ये क्यों कर रहा है भईया’ तो एक ने लिखा ‘चांद छिपा छननी में’.

ये भी पढ़िए-VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाया करवा चौथ, वीडियो शेयर कर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता को कहा थैंक्यू

अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर करवा चौथ पूजा करने  रवीना टंडन, नीलम कोठारी समेत  तमाम सेलेब्स पहुंचीं और सभी सजी धजी  बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शिल्पा ने अपने एक पोस्ट में बताया है कि इस बार राज कुंद्रा ने भी व्रत रखा था.

Tags: Anil kapoor, Raj kundra, Shilpa shetty





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.