VIDEO: बहन अर्पिता के घर गणेश भक्ति में लीन दिखे सलमान खान, आरती करते नजर आए दबंग खान


Salman Khan on Ganesh Chaturthi: देश भर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम हो या खास, चतुर्थी पर लोगों ने अपने घर भगवान गणेश की स्थापना की और शुभ मंगल की कामना करते हुए पूजा अर्चना की. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने घर गणपति को विराजमान किया. बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान के घर भी गणेश उत्सव मनाया गया. सलमान अपनी बहन के घर पहुंचें और गणेश आरती की. पूजा करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस एक बार फिर अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ करते नजर आए.

सलमान खान ने हमेशा की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी पर पूजा की. मुंबई में सलमान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा के घर ग्रैंड गणपति सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया. अर्पिता के घर कैटरीना कैफ,विक्की कौशल, रितेश देशमुख समेत कई सितारों ने शिरकत किया.

आरती करते सलमान खान

सलमान खान अर्पिता के घर से बुधवार की रात एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में एक्टर अपने हाथ में आरती का थाल लिए आरती करते नजर आ रहे हैं. गणेश जी आरती करने के अलावा सलमान ताली बजाकर झूमते भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा एक्टर के पास खड़े होकर उन्हें देख रहा है, वह इशारे से उससे पूछते हैं कि क्या वह उनके साथ आरती करना चाहता है, बच्चे ने सिर हिलाकर इनकार किया तो सलमान आरती करने लग गए.

गणपति बप्पा मोरिया

इस वीडियो में सलमान के अलावा अर्पिता और आयुष अपने बेटे के साथ आरती करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी थाल लिए आरती करते नजर आ रहे हैं. गणेस पूजा के इस वीडियो को शेयर कर सलमान ने कैप्शन में लिखा ‘गणपति बप्पा मोरिया’.

ये भी पढ़िए-PHOTOS: बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में धूमधाम से मनाई गणेश चतुर्थी, यहां देखिए सभी तस्वीरें

सलमान खान की अदा पर फिदा फैंस

सलमान खान की इस अदा पर एक बार फिर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस उन्हें जेम ऑफ पर्सन बताते हुए गणपति बप्पा मोरया मंगलमूर्ति मोरया कह रहे हैं. वहीं एक फैन ने कहा कि ‘भाई ने प्रूव कर दिया कि भगवान एक होते हैं’.

Tags: Arpita Khan Sharma, Ganesh Chaturthi Celebrations, Salman khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.