Video: बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सोनाक्षी सिन्हा ने दिए पोज, रूमर्ड कपल को एकसाथ देख फैंस बोले- बेमिसाल जोड़ी


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में देखी जाएगी. फिल्म रिलीज से पहले सोनाक्षी इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वह इसे बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. अब फिल्म प्रमोशन के बीच बीती रात को सोनाक्षी को उनके रूमर्ड लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल () के साथ देखा गया. हालांकि इस बार मजेदार बात ये रही कि दोनों ने पैपराजी को इग्नोर नहीं किया और एकसाथ पैपराजी को पोज दिया. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रूमर्ड कपल को एकसाथ देख कर उनके चाहने वाले इस जोड़ी को बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं.

दरअसल, बीती रात को सोनाक्षी सिन्हा को मुबंई के बांद्रा में स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ जहीर इकबाल भी थे. इंस्टाग्राम पर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी अपने लुक में कितनी हंसीन लग रही हैं. ह्वाइट-रेड मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट और क्रॉप टॉप में वह एकदम किलर लग रही हैं. जबकि जहीर ब्लैक टी-शर्ट और जींस में कैजुअल दिखाई दिए. वीडियो में दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए एकदूजे के संग पैपराजी के लिए फोटो क्लिक करा कर फैंस और पैपराजी का दिल जीत लिया.

फैंस को पसंद आई जोड़ी
सोनाक्षी-जहीर की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं. विरल भयानी के पोस्ट पर फैंस हार्ट,फ्लावर और फायर इमोजी शेयर कर दोनों की जोड़ी को बेमिसाल बता रहे हैं. फैंस का कहना है वीडियो में दोनों कपल गोल्स देते हुए शानदार दिख रहे हैं.

जाहिर के पोस्ट से तेज हुई थीं अटकलें
आपको बता दें कि लंबे वक्त से सोनाक्षी-जहीर इकबाल के अफेयर की अटलकें लगाई जा रही हैं.हालांकि इन अटकलों को सोनाक्षी ने हमेशा नजरअंदाज किया और बड़े ही कूल अंदाज में इन अटकलों पर रिएक्शन देते हुए इसे इग्नोर किया है. जबकि एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जहिर ने उन्हें विश करते हुए अपने फीलिंग फैंस के सामने रख दी. आपको याद दिला दें कि बीते 5 जून का सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया था. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- “जन्मदिन की ढेरों सारी शुभकामनाएं सोंज…मुझे न मारने के लिए आपका शुक्रिया. मैं आपसे प्यार करता हूं और यहां ढेर सारा फूड, लव एंड स्माइल है.” इस पोस्ट पर जहीर को थैंक्यू बोलते हुए सोनाक्षी ने लिखा था, “थैंक्यू, लव यू और मैं आपको मारने के लिए आ रही हूं.” जहिर के इस विश को देखने के बाद दोनों के अफेयर और शादी की अटकलें काफी तेज हो गई थी.

Tags: Bollywood news, Sonakshi sinha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.