Video: योद्धा की शूटिंग के दौरान फैन्स से घिरे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिर लेनी पड़ी सेल्फी, देखें कर्तव्यपथ का नजारा


सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की रिलीज डेट घोषित हो गई है. यह फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसको लेकर फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों दिल्ली के कर्तव्यपथ पर इसकी शूटिंग कर रहे हैं. रविवार को शूटिंग के दौरान फैन्स ने सिद्धार्थ को घेर लिया. सिद्धार्थ भी फैन्स से मिलने पहुंचे.

कर्तव्यपथ पर शूटिंग के दौरान लगी भीड़ से सिद्धार्थ ने हाथ मिलाए. साथ ही फैन्स के साथ सेल्फी भी खिंचाई. फिल्म योद्धा के एनाउंसमेंट के बाद से ही काफी चर्चा चल रही है. हाल ही में योद्धा के सेट से तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी. इन तस्वीरों को लोगों ने काफी पसंद किया था.

11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म योद्धा
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म योद्धा 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसको लेकर फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है. रविवार को दिल्ली के कर्तव्यपथ पर फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जा रहे थे. इसी दौरान लोग वहां पहुंच गए. शूटिंग को देख लोगों ने सिद्धार्थ से मिलने की गुजारिश की. इसके बाद सिद्धार्थ ने भी अपने शड्यूल से कुछ वक्त निकालकर फैन्स के साथ बिताया. सिद्धार्थ ने लोगों से हाथ मिलाया और उनके साथ फोटो भी खिंचाई.

साल 2012 में किया था डेब्यू
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था. सिद्धार्थ के साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट ने इसी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. अब सिद्धार्थ 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही योद्धा में अभिनय करते दिखाई देंगे. धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना नजर आएंगी.

मनाली भी कर चुके शूटिंग
बता दें कि फिल्म योद्धा की शूटिंग के लिए कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ कुलू मनाली भी गए थे. यहां राशि खन्ने के साथ फिल्म के सीन शूट किए गए. वहीं सिद्धार्थ अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ फिल्म थेंक गॉड में भी नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी लोग पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही योद्धा फिल्म में भी सिद्धार्थ नजर आने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Siddharth Malhotra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.