VIDEO: रजनीकांत और उनके परिवार को जब ट्रैफिक जाम से निकालकर अपने घर ले गए थे नितिन गडकरी


Amrit Ratna Samman: सुपरस्टार रजनीकांत आज सिर्फ भारत का ही नहीं, पूरी दुनिया का जाना-माना नाम हैं. अपनी शानदार अदाकारी से ही नहीं, एक राजनेता के तौर पर भी रजनीकांत खास पहचान रखते हैं. दक्षिण भारतीय लोगों के दिलों में तो ‘थलाइवा’ राज करते हैं. आजादी के अमृत महोत्सव की पृष्ठभूमि में न्यूज18 इंडिया द्वारा दिल्ली के ताज पैलेस होटल में आयोजित बेहद खास कार्यक्रम ‘अमृत रत्न सम्मान’ (Amrit Ratna Samman) में रजनीकांत को सम्मानित किया गया.

इस दौरान वह अपनी बिजी शेड्यूल की वजह से इस समारोह में शामिल तो नहीं हो सकें, लेकिन रजनीकांत की जगह उनकी बेटी ऐश्वर्या ने न्यूज18 का ‘अमृत रत्न सम्मान’ प्राप्त किया. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो के जरिए कहा, ‘नेटवर्क18 को मेरा शुक्रिया. इस सम्मान के लिए मैं अभारी हूं. बिजी शेड्यूल की वजह से मैं इस समारोह में शामिल नहीं हो पाया. मेरी बेटी ऐश्वर्या मेरे मेरी ओर से सम्मान लेंगी.’

इसी बीच मंच में उपस्थित केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने रजनीकांत की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह बहुत ही भले इंसान हैं. कभी-कभी जो लोग दूर से बड़े लगते हैं, लेकिन नजदीक जाने से पता चलता है कि वह छोटे हैं.. वहीं कभी-कभी जो लोग दूर से छोटे लगते हैं, उनके नजदीक जाने से पता चलता है कि वह कितने बड़े हैं और रजनीकांत जी के बारे में कहूंगा कि वो वैसे भी बड़े हैं और उनके नजदीक जाने के बाद उनके अनुभव से भी पता चलता है कि वह बहुत बड़े इंसान हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं.

इसी दौरान उन्होंने ऐश्वर्या के सामने एक घटना का भी जिक्र किया. नितिन गडकरी ने कहा कि ब्रेबॉर्न स्टेडियम में एक मैच के दौरान रजनीकांत जी वहां पहुंचे थे और राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल भी वहां थीं. राष्ट्रपति की सुरक्षा की वजह से वहां काफी ट्रैफिक जाम हो गया था, और इसी बीत रजनीकांत इस जां में अपने परिवार को साथ वहां फंस गए थे. फिर मैंने उन्हें और उनके परिवार को वहां बाहर निकाला और उन्हें अपने घर लेकर गए और फिर उन्हें चाय के बाद वहां से भेजा.

नितिन गडकरी की इस बात पर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने भी कहा कि हां मुझे याद है कि गड़करी जी ने हमें देखकर कार रोकी और हमारी मदद की थी. बता दें, रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर 1950 को हुआ था. आज भले ही वह देश और जनता के दिलों तक पर राज करने का मुकाम हासिल कर चुके हैं लेकिन, उनके लिए ये सफर इतना भी आसान नहीं था. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है.

Tags: Amrit Ratna Honour, Nitin gadkari, Rajinikanth



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.