VIDEO: रणवीर सिंह ने विवादों के बीच दिखाया संस्कारी अवतार, रैंप वॉक करते मम्मी को देखा, तो किया ये काम


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में हैं. अपने न्यूज फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाए रणवीर का हाल ही में संस्कारी अवतार सामने आया. पैपराजी के बीच में ‘बाबा’ के नाम से मशहूर रणवीर हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के मिजवान फैशन शो 2022 (The Mijwan Couture Show 2022) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  के साथ रैंप पर उतरे. इस दौरान उन्होंने अपनी मम्मी को देखा और फिर वो किया, जिसके देख फैंस कहने लगे वाह…बाबा वाह…

न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों के बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ब्लैक कुर्ते-पायजामे में दिखाई दिए. मिजवान फैशन शो 2022 (The Mijwan Couture Show 2022) में रैंप के दौरान उनती नजर उनकी मम्मी पर पड़ी, तो प्यार जताते हुए रणवीर ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद कुछ लोग उनकी तारीफ करने लगे तो कुछ नौटंकी बताने लगे.

दरअसल, स्टेज पर वॉक करने के दौरान रणबीर ने देखा कि उनकी मम्मी ऑडियंस में बैठी हैं. मां को सामने देख खुद को वह रोक न सके और तेजी से आगे की तरफ बढ़े और झुककर उनके पैर छुए. मां ने भी बेटे पर लाड़ जताया. एक्टर का ये स्पेशल जेस्चर इवेंट पर मौजूद जनता को तो प्यारा लगा ही, अब सोशल मीडिया पर भी रणवीर का वीडियो वायरल हो गया है. यहां देखिए ये वीडियो-

सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं. कोई रणवीर की खूब तारीफ कर रहा है तो कोई इसे शो ऑफ बता रहा है. न्यूड फोटोशूट का जिक्र करते हुए एक यबजर ने लिखा- ‘इन्होने कपड़े पहने हैं?’ तो, वहीं एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘न्यूड पिक्चर के बाद संस्कारी बेटा.’ वहीं कुछ इस जेस्चर के लिए रणवीर की तारीफ भी कर रहे हैं. उन्हें एक्टर को एक ‘बेहतरीन इंसान’ बताया.

आपको बता दें कि रणवीर के न्यूड फोटोज पर काफी बवाल देखने को मिल रहा है. एक्टर के खिलाफ मुंबई और इंदौर में एफआईआर दर्ज की गई है. फिल्मों की बात करें तो रणवीर अब दिसंबर में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही बैजू बावरा, तख्त, सिंबा 2, अन्नियन रीमेक के साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी उनकी लिस्ट में शुमार है.

Tags: Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.