VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में जब रो पड़े आमिर खान, चिरंजीवी ने लगाया गले


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. लंबे समय के बाद वह इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म की स्टोरी और गानों को लेकर वह कई बार अपने मन के भावों को फैंस तक पहुंचा चुके हैं. उनको अपनी इस फिल्म से एक खास लगाव सा हो गया है. हाल ही में आमिर खान ने अपने साउथ सुपरस्टार दोस्तों के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग (Special screening of ‘Lal Singh Chaddha’) आयोजित की और साउथ के उन दोस्तों ने उनकी तारीफ करनी शुरू की तो वह अपने आंसू रोक ( Aamir Khan cry) नहीं पाए.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर खान इमोशनल होते नजर आए. स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी, नागार्जुन, एसएस राजामौली, सुकुमार और नागा चैतन्य जैसे बड़े स्टार्स मौजूद थे.

चिरंजीवी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस स्पेशल स्क्रीनिंग के खास पलों के साथ फिल्म के बारे में अपनी राय यानी रिव्यू दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘कुछ साल पहले अपने खास दोस्त आमिर खान से मैं जापान के Kyoto एयरपोर्ट पर मिला था. उस दौरान छोटी सी बातचीत को देखकर मैं उनके ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बन गया. मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू के लिए मैं आमिर खान का शुक्रिया अदा करता हूं. सबसे बड़ी बात ये है कि आपने बहुत ही शानदार फिल्म बनाई है.’

वीडियो में आमिर खान RRR डायरेक्टर एसएस राजमौली, सुकुमार, एक्टर नागार्जुन, नागा चैतन्य और चिरंजीवी से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. फिल्म देखने के बाद सभी उनके किरदार और फिल्म के बारे में बात करते हैं तो आमिर अपने आंसू रोक नहीं पाते. आमिर की आंखों में आंसू देख चिरंजीवी उन्हें प्यार से गले लगा लेते हैं.

अब ट्विटर पर फैंस का मानना है कि अगर ये फिल्म एसएस राजमौली और चिरंजीवी जैसे दिग्गजों को पसंद आ गई है तो फिल्म सुपरहिट ही होगी.

Tags: Aamir khan, Chiranjeevi, Laal Singh Chaddha





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.