VIDEO: शाहरुख खान से ऐसे हुई थी राजकुमार राव की पहली मुलाकात, एक्टर ने बताया फैन मोमेंट वाला मजेदार किस्सा


मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पूरी दुनिया में फैंस हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं बड़े-बड़े नेता, खिलाड़ी और अभिनेता भी उनके फैंस हैं. ईशान खट्टर, सारा अली खान, जाह्ववी कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत आज की जनरेशन के कई एक्टर्स उनके फैंस हैं. मौजूदा दौर के सबससे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक राजकुमार राव भी शाहरुख के बहुत बड़े फैंस हैं. उन्होंने अब शाहरुख से पहली मुलाकात का अनुभव शेयर किया है. उन्होंने बताया कि शाहरुख उनके बारे में पहले से बहुत कुछ जानते हैं, जिसे जानकर राजकुमार खुद हैरान हो गए थे.

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान को शाहरुख खान से पहली मुलाकात का अनुभव शेयर कर रहे हैं. वीडियो में राजकुमार कहते हैं, “मैं जब पहली बार साल 2014 में शाहरुख सर से मिला था. मैं कही और शूटिंग कर रह था, वो भी वहीं किसी प्रमोशन के लिए आए थे.”

राजकुमार राव ने आगे कहा, “तो मुझे लगा कि मुझे उनसे मिलना तो है, क्योंकि मैं बचपन में उन्हीं को देखकर बड़े हुए और सीखा है और यही था जो हमें करना है. तो मैंने उन्हें मैसेज भेजा और शकुन बत्रा जो डायरेक्टर ने मुझे बुलाया. तो मैं वैनिटी में घुसा, तो एकदम से हाई स्पीड हो गई थी जिंदगी. कि धीरे से दरवाजा खुला और कैमरा उनकी तरफ जा रहा है… और आई कैसी रात है ये (सॉन्ग)… “

राजकुमार राव आगे कहते हैं, “वो(शाहरुख खान) वहां बैठे थे. एकदम से देखा और बोला-अरे यार राज आओ-आओ. तो एकदम से यार जिन्हें मैं होर्डिंग्स पर देखता था, बसों में धक्के खाते हुए. वो मुझे नाम लेकर बुला रहे थे- राज आ जा आ जा. मैं एकदम थम सा गया था. और हम सभी जानते हैं वह कितने चार्मिंग हैं.”

राजकुमार राव ने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म ‘शाहिद’ के लिए मिले नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई दी और वह उनकी अपकमिंग ‘सिटीलाइट’ के बारे में जानते थे. राजकुमार ने बताया कि शाहरुख खान उनके बारे में सबकुछ जानते थे. यह उनके लिए सबसे खुशी वाला पल था.

Tags: Rajkummar Rao, Shah rukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.