VIDEO: सुतापा सिकदर बेटे अयान खान को बर्थडे विश कर हुईं इमोशनल, वीडियो शेयर कर बताया इरफान खान से जुड़ा किस्सा


दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर ने छोटे बेटे अयान खान को बर्थडे विश किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें एक लंबा बधाई मैसेज दिया है. मैसेज में उन्होंने इरफान को भी याद किया. सुतापा ने उस समय को याद किया जब प्रेग्नेंट थीं और अयान उनके गर्भ में था. इरफान इस दौरान ‘मकबूल’ की शूटिंग कर रहे थे. इस बधाई संदेश के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में उनके परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाई गईं. जिसमें इरफान अपने बच्चों के साथ प्यार और खुशी के पल बिताते हुए दिख रहे हैं.

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने बधाई संदेश में लिखा, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं अयान. आपक जान्मदिन मुझे उस समय की याद दिलाता है जब आप मेरे गर्भ में थे और बाबा ‘मकबूल’ की शूटिंग कर रहे थे. आप होने वाले थे और डॉक्टर ने मुझे भर्ती होने के लिए कहा क्योंकि उनका कहना था कि बच्चा वक्त से पहले हो सकता है. बाबा (इरफान) भोपाल से फ्लाइट पकड़ने की सोची.”

इरफान को याद कर इमोशनल हुईं सुतापा

सुतापा ने आगे लिखा, “और मुझे नहीं पता आप लोगों ने क्या बात की. लेकिन मुझे यकीन है कि बाबा ने कहा था, ‘रुक जाओ जल्दी क्या है जिंदगी को आराम से लेना चाहिए’ या उन्होंने कहा था, ‘अबे यार मैं यहां रुक जाऊंगा तो बहुत गड़बड़ हो जाएगी बहुत जरूरी सीन है. डॉक्टर ने मुझे पूरा बेडरेस्ट करने के लिए कहा, जो मैंने नहीं सुना, लेकिन जब बाबा ने ‘मकबूल’ की शूटिंग खत्म की, उसके बाद ही आप दुनिया में आए.”

सुतापा ने दिया बेटे को आशीर्वाद

सुतापा ने आगे लिखा, “समय से पहले बच्चे होने के बारे में इतना मैच्योर फैसला था. और आप हमेशा से ऐसे ही रहे हैं, शांति को संतुलित करें, यहां तक कि अनकहे वादे के रक्षक बने रहें. आप हमेशा ऐसे ही सो शल मीडिया से पूरी तरह प्रभावित न हो. आप जो चाहते हैं, वो सब आपको मिले, और उस तरह का दबाव न लें जैसा आपने तब नहीं लिया था जब आप पैदा होने वाले थे.”

‘लाइफ ऑफ पाई’  में काम कर चुके हैं अयान

बात करे अयान खान के काम की, तो वह ‘लाइफ ऑफ पाई’ और ‘लाइफ इन मेट्रो’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं.

Tags: Irrfan Khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.