VIDEO: ‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार ने रिक्रिएट किया ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ सॉन्ग, सैफ अली खान को ऐसे दी बधाई


हाइलाइट्स

अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को बर्थडे विश किया
अक्षय ने ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ सॉन्ग को रिक्रिएट किया
सैफ ने मंगलवार को अपना 52वां जन्मदिन मनाया

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के लिए साल 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट किया है. वह फिल्म में इस गाने पर एक बार फिर से बिल्कुल नए अंदाज में डांस करते हुए दिखेंगे. इसकी झलक उन्होंने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से दी है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और मौके पर चौका मारा है. दरअसल, उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में उनके को-स्टार रहे सैफ अली खान को जन्मदिन की बधाई दी. मंगलवार को सैफ ने 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

सैफ अली खान (Saif Ali khan) और अक्षय कुमार ने 28 साल पहले ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में साथ काम किया था. फिल्म और इसके गाने सुपरहिट हुए थे और आज भी इन्हें खूब सुना जाता है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “28 साल हो गए हैं.”

अक्षय कुमार ने आगे लिखा, “लेकिन ‘सेल्फी’ के लिए ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की धुन पर फिर से डांस करना अभी भी सबसे अच्छी यादें वापस लाता है. खासकर जब यह ऑरिजनल फिल्म में मेरे पार्टनर-इन-क्राइम रहे सैफ अली खान का जन्मदिन हो. वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन फिर भी शुभकामनाएं पहुंचती हैं. जन्मदिन मुबारक हो, भाई!”

अक्षय कुमार ने खास वजह से ली थी कनाडा की नागरिकता, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं अक्षय-सैफ

बता दें, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ को समीर मलकान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अक्षय और सैफ के अलावा शिल्पा शेट्टी और रागेश्वरी भी थे. यह फिल्म साल 1994 की सबसे अधिक कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में से एक बन गई थी. यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. अक्षय और सैफ ने ‘ये दिल्लगी’, ‘कीमत- दे आर बैक’, ‘तू चोर मैं सिपाही’ और ‘टशन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

‘सेल्फी’ में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा भी हैं. इसके अलावा, अक्षय ‘राम सेतु’, ‘ओएमजी 2- ओह माय गॉड! 2’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, और तमिल फिल्म ‘सूरराई पोट्रु’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे.

Tags: Akshay kumar, Saif ali khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.