Video: 200 करोड़ की ठगी मामले के बाद गौरी खान से घर डिजाइन करवा रहीं जैकलीन फर्नांडिस


अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बीते कुछ समय से 200 करोड़ ठगी के मामले को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रही हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मंहगे तोहफे लेने के मामले में ईडी ने उनसे लंबे समय तक पूछताछ की थी. इस मामले के बाद पहली बार जैकलीन नजर आईं हैं.

दरअसल कबीर खान, मनीष मल्होत्रा के बाद गौरी खान अब जैकलीन का घर डिजाइन करने जा रही है. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में गौरी खान जैकलीन का घर डिजाइन करती नजर आ रही हैं.

जैकलीन का कमरा गौरी ने किया डिजाइन
बता दें कि सेलिब्रिटीज के घर डिजाइन करने वाली गौरी खान अब जल्द ही जैकलीन का कमरा डिजाइन करती नजर आएंगी. इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. इस 30 सेकेंड के वीडियो में दोनों के बीच बात-चीत की झलकियां साझा की गईं हैं. इसके साथ ही जैकलीन के कमरे की डिजाइन भी शेयर की गई है. शो का पूरा एपिसोड 14 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि 200 करोड़ के ठगी मामले के बाद पहली बार जैकलीन पब्लिक डोमेन में नजर आईं हैं.

22 अक्टूबर को होगी सुनवाई
200 करोड़ की ठगी मामले के बाद से जैकलीन फर्नाडिंस लो प्रोफाइल बनी हुई हैं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मंहगे गिफ्ट लेने के मामले में जैकलीन को जमानत मिल गई है. अब इस मामले को लेकर 22 अक्टूबर को अगली सुनवाई होनी है. इस मामले के बाद से ही जैकलीन मीडिया से दूर हैं. काफी समय से जैकलीन पब्लिक डोमेन में भी नजर नहीं आईं हैं. जैकलीन ने ईडी के सामने सुकेश से मंहगे तोहफे लेना कबूल किया था.

गौरी खान के शो पर पहुंची जैकलीन
बता दें कि गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. इससे पहले कई सेलिब्रिटीज के घर भी गौरी खान ने डिजाइन किए हैं. इससे पहले मनीष मल्होत्रा और कबीर खान के भी घर गौरी खान ने डिजाइन किए हैं. गौरी खान ड्रीम होम नाम का शो भी चला रही है. इस शो पर हाल ही में डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान भी नजर आईं थी. अब इस शो के अगले एपिसोड में जैकलीन भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Bollywood news, Jacqueline fernandez



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.