VIDEO: 81 हजार का टॉप पहन मुंबई लोकल में ‘लाइगर’ प्रमोट करने निकलीं अनन्या पांडे, यूजर बोले- ‘खाली ट्रेन में भी खड़ी हैं’


हाइलाइट्स

अनन्या पांडे ने मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर
विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या ने किया लाइगर का प्रमोशन
अनन्या ने विजय देवरकोंडा के साथ मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर

अनन्या पांडे (Ananya Panday), विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर लगातार दोनों हेडलाइंस में बने हुए हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होगी. इस बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गए हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई की लोकल ट्रेन में भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

लेकिन, मुंबई की लोकल ट्रेन में अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने को लेकर अब अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, जिस लोकल ट्रेन में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा सफर कर रहे थे, वह पूरी तरह से खाली थी. इसके बावजूद दोनों स्टार्स ट्रेन में खड़े दिखे. यह वीडियो देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर तरह-तरह की टिप्पणी आना शुरू हो गई है. खासकर अनन्या पांडे एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

खाली ट्रेन में सफर करने पर ट्रोल हुए अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा
वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा- ‘इतनी खाली लोकल ट्रेन, क्या स्ट्रगल है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘खाली ट्रेन में भी खड़े हैं बताओ.’ एक और यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘अनन्या पांडे, खाली लोकल ट्रेन में स्ट्रगल करते हुए. ‘ दूसरी ओर अनन्या पांडे अपने लुक को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं.

अनन्या पांडे के टॉप की कीमत
रिपोर्ट्स की मानें तो, अनन्या पांडे ने लोकल ट्रेन में घूमते हुए जो टॉप पहना था, उसकी कीमत 2-4 या 8-10 नहीं, बल्कि पूरे 81 हजार रुपये है. वीडियो में अनन्या पांडे को पीले रंग का कॉरसेट टॉप और नीले रंग की जींस पहनी थी, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. अनन्या पांडे ने मुंबई की लोकल ट्रेन में घूमते हुए जो पीला टॉप पहना था, वह Stella McCartney के कलेक्शन से है, जिसकी कीमत 81,324 रुपये है.

अनन्या पांडे के टॉप की कीमत 81 हजार से भी ज्यादा. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः decoding_closet)

25 अगस्त को रिलीज होगी लाइगर
लाइगर की बात करें तो धर्मा प्रोडक्शन्स के तले बन रही इस फिल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं. फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका में हैं. फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म है, जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.

Tags: Ananya Panday, Liger, Vijay Deverakonda





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.