VIDEO: Ek Villain Returns के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से बेहद खुश हैं दिशा पाटनी, एकता कपूर संग बांटे लड्डू


दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ऐसी स्थिति में जब बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलेब्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही हैं, तब फिल्म को अच्छआ रिस्पांस मिलने से दिशा काफी खुश हैं. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को समीक्षकों से मिले-जुले रिव्यूज मिलने के बावजूद फिल्म ने पहले दिन 7.05 करोड़ रुपये की कमाई की. शनिवार को दिशा पाटनी ने इस पर खुशी जताई है और पैपराजी को लड्डू बांटते हुए भी नजर आईं. उनके साथ फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी दिखाई दीं.

पैपराजी विरल भयानी ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दिशा पाटनी काफी खुश दिखाई दे रही हैं. वह ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में दिख रही हैं और खुद अपने हाथ से लड्डू बांट रही हैं. वहीं, एकता कपूर भी ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं और लड्डू बंटवा रही हैं.

दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म को मिले इस रिस्पांस से खुशी जताई है और एक मैसेज शेयर किया है. दिशा पाटनी ने कहा,”प्रतिक्रिया बहुत ही सच्ची रही है! रसिका (दिशा के किरदार) को दर्शकों ने जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. सिनेमाघरों में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है, खासकर युवा इसका आनंद ले रहे हैं.”

दिशा को मिल रहे फैंस के मैसेज

दिशा पाटनी ने लिखा, “मैं इस सब के दौरान आपके मैसेजेस को पढ़ रही हूं और मेरे चेहरे पर उन्हें पढ़कर एक व्यापक मुस्कान के अलावा कुछ भी नहीं है. यह एक अपार संतुष्टि की अनुभूति है और मुझे आशा है कि आप हम पर अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे.” वहीं, अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर लोगों ने उनकी तारीफें की हुई हैं.

अर्जुन मिल रही तारीफों से खुश

अर्जुन कपूर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,””चारों ओर से हो रही सराहना को देखना बहुत खुशी देता है.” जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ की दूसरी किस्त है. दोनों ही फिल्मों को मोहित सूरी ने डायेरक्ट किया है.

Tags: Arjun kapoor, Disha Patani, Ekta kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.