VIDEO: ‘Goodbye’ के ट्रेलर से पहले अमिताभ बच्चन का दिखा मजेदार अंदाज, कहा-‘समझ आए तो ठीक नहीं तो..’


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसकी एक झलक बिग बी ने सोशल मीडिया पर दिखाई है. अपने बिजी शेड्यूल के बीच सदी के महानायक ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही अपनी फिल्म को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इससे पहले अमिताभ ने रश्मिका मंदाना के साथ एक पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट 7 अक्टबूर बताई थी. अब एक प्रमोशनल वीडियो शेयर कर बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 6 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा और रेड कलर की जैकेट पहने सोफे पर बैठते हुए नजर आ रहे हैं. वह फिल्म की टीम के साथ बैठे हैं. वह माइक और मोबाइल चेक करते हुए कहते हैं कि कैमरे के सामने क्या कहना है.. फिर कैमरे की तरफ देखते हुए कहते हैं कि तो हम लोग ‘गुडबाय’ का प्रमोशन कर रहे हैं. फिर पूछते हैं कि 15-16 घंटे हो गए तो किसी की आवाज आती है नहीं सर 25 घंटे हो चुके हैं. फिर कोई प्रमोशन लाइन गुड स्टोरी मेक गुड मेमोरीज की सलाह देता है तो अमिताभ अपनी लाइनें दोहराते हुए नजर आते हैं.

पेश है  ‘गुडबाय’ का प्रमोशनल वीडियो
इस मजेदार वीडियो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, “पेश करते हैं हमारी फिल्म गुडबाय का प्रमोशनल वीडियो. आपको समझ आए तो ठीक है नहीं तो गुडबाय का ट्रेलर तो आ ही रहा है कल, तब समझ जाएंगे.”


अमिताभ की तारीफ कर रहे फैंस
अमिताभ बच्चन के इस अंदाज पर फैंस जमकर तारीफ करते हुए कोई उन्हें रॉकस्टार बता रहा हैं तो कोई उनके फनी अंदाज पर मुरीद हो रहा है. बता दें कि फिल्म ‘गुडबाय’ फैमिली ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म से ही साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वह अमिताभ की बेटी के रोल में हैं.

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने शेयर किया रश्मिका मंदाना संग Good Bye का पोस्टर, बताई रिलीज डेट

‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, एली अवराम और साहित मेहता भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags: Amitabh bachchan, Rashmika Mandanna





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.