VIDEO: Laal Singh Chaddha में शाहरुख खान को देख फैंस हुए क्रेजी, सिनेमाघरों में बजी सीटियां और तालियां


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में आमिर और करीना के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अहम किरदार में हैं. आमिर के साथ-साथ मोना और नागा की परफॉर्मेंस के लिए फैंस इसकी खूब तारीफें कर रहे हैं. क्रिटिक्स का कहना है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘फॉरेस्ट गंप’ के रीमेक के तौर पर लोगों के उम्मीदों खरी उतरी है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मेकर्स ने ऑडियंस के लिए एक खास चीज छुपा रखी थी, जो फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ऑडियंस को देखने मिली.

इस सीक्रेट से सिनेमाहॉल में बैठी ऑडियंस काफी खुश और एक्साइटेड दिखाई दी. दरअसल, फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है, जिसे मेकर्स ने स्क्रीनिंग तक सीक्रेट रखा था. फिल्म में जब अचानक से लोगों ने शाहरुख की झलक देखी, तो सिनेमाघरों में हल्ला मचने लग और ऑडियंस काफी खुश नजर आई. कई फैंस ने सिनेमाघरों में ऑडियंस के बीच इस एक्साइटमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान की स्क्रीन पर एंट्री देखकर दर्शक सीटी और तालियों से उनका स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख चाइल्ड लाल सिंह चड्ढा के साथ एक छत पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख का 2 मिनट का कैमियो है. शाहरुख खान के फैनपेज से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है,”लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान के कैमियो से खुशी से पागल होते हुए लोग.”

शाहरुख का 2 मिनट का कैमियो

एक और यूजर ने एक अलग सिनेमाघर वीडियो शेयर किया. इसमें शाहरुख के आइकॉनिक पोज की अलग-अलग फिल्मों की क्लिपिंग भी है. वह शाहरुख के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं, ऑडियंस तालियां और सीटियां बजा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, “लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख के 2 मिनट के कैमियो के दीवाने हो रहे हैं.”

‘एल्विस प्रेस्ली’ की तरह शाहरुख का कैमियो

‘लाल सिंह चड्डा’ में शाहरुख की एंट्री ‘फारेस्ट गंप’ में ‘एल्विस प्रेस्ली’ के समान बताई जा रहा है. शाहरुख खान जनवरी 2023 में ‘पठान’ के साथ बॉक्स आफिस पर वापसी कर रहे हैं. जहां ऑडियंस और उनके फैंस बेसब्री से उनको बड़ी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रॉकेट्री’ जैसी फिल्मों में उनके कैमियो ने पहले ही फैंस को क्रेजी कर दिया है. वर्कफ्रंट की बात करे तो ‘पठान’ के बाद शाहरुख की दो बड़ी फिल्में- ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Shah rukh khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.