Vijay Varma को अचानक पाकिस्तान से आने लगे शादी के प्रपोजल, कनाडा-फ्रांस की लड़कियों का भी आया दिल


अभिनेता विजय वर्मा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डार्लिंग में शानदार परफोर्मेंस के साथ लोगों का दिल जीत लिया. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म डार्लिंग में शराबी पति का किरदार निभाने वाले विजय वर्मा को अब पाकिस्तान से लेकर कनाडा और फ्रांस से भी शादी के प्रपोजल आ रहे हैं. आलिया भट्ट और शैफाली शाह के फिल्म में नजर आए विजय वर्मा अपने रोल को लेकर काफी तारीफें बटोर रहे हैं.

विजय वर्मा ने पाकिस्तान से लेकर कनाडा और फ्रांस की लड़कियों के आने वाले शादी के प्रपोजल के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. दरअसल विजय वर्मा शुक्रवार को मिर्जापुर 3 की शूटिंग के  लिए लखनऊ पहुंचे थे. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसके बाद उन्हें लगातार शादी के प्रपोजल आने लगे. विजय वर्मा के लखनऊ अराइवल के वीडियो पर एक लखनऊ की लड़की ने ही मैसेज किया और लिखा, ‘अब आ ही गए हो तो घर आ जाओ, मेरे मम्मी-पापा से हमारी शादी की बात भी कर लेना.’

फिर लगी प्रपोजल्स की झड़ी

इसके बाद फिर क्या था विजय वर्मा के शादी के प्रपोजल्स की झड़ी लग गई. पाकिस्तान से एक लड़की ने भी विजय को लिखा कि प्लीज आप पाकिस्तान आ जाओ और मेरे मां-पापा से भी शादी की बात कर लो. वहीं विजय वर्मा ने भी अपने अनोखे अंदाज में पाकिस्तानी लड़की को जवाब दिया है. विजय ने लिखा कि जरूर पाकिस्तान आउंगा, जैसे ही लखनऊ का शेड्यूल खत्म होगा तो पाकिस्तान आने का प्लान बनाता हूं. वहीं कनाडा की एक लड़की ने  भी विजय वर्मा को मैसेज लिखा और कहा कि प्लीज फ्रांस आ जाओ, मेरी मां तुम्हारा इंतजार कर रही है.

विजय ने भी लड़कियों को फनी अंदाज में दिए जवाब

वहीं विजय ने भी लिखा कि मैं अपने पेरेंट्स ही काफी कम मिल पाता हूं. वहीं विजय के इन मैरेज प्रपोजल्स को देखकर लड़कों ने भी तंज कसा. सोशल मीडिया पर लड़कों ने लिखा कि ये क्या हो रहा है, विजय लड़कियों को समझाओ कि तुम एक एक्टर हो कोई शादी डॉट कॉम नहीं. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई डार्लिंग में आलिया भट्ट और शैफाली शाह के साथ विजय वर्मा भी नजर आए थे. विजय ने इस फिल्म में एक शराबी और बद्तमीज पति का किरदार निभाया है.

अभिनय की हो रही जमकर तारीफ

इस किरदार में की गई एक्टिंग को लेकर विजय को काफी सराहा जा रहा है. यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. विजय वर्मा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मिर्जापुर के सीजन 3 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे हैं. इसके साथ ही विजय सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ में भी नजर आएंगे. साथ ही  The Devotion of Suspect X में करीना कपूर के साथ नजर आएंगे.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.