Vikram Vedha: ऋतिक रोशन को लेकर जब सैफ अली खान बोले, ‘बड़ा स्टार बनना आसान नहीं है’


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपकमिंग क्राइम थ्र‍िलर ‘व‍िक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में एक साथ दिखने वाले हैं. फिल्म में ऋतिक-सैफ को एक दूसरे अपोजिट देखने को मिलेगा. फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर 30 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है. इसी बीच सैफ का एक थ्रोबैक इंटरव्यू काफी सुर्खियां बटोर है, जिसमें उन्होंने फिल्म में ऋतिक रोशन के संग काम करने पर उन्होंने अपने अनुभवों को शेयर किया था.

बता दें कि ‘व‍िक्रम वेधा’ से पहले सैफ-ऋतिक को साल 2002 में आई फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ (Na Tum Jaano Na Hum) में देखा गया था. फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब लंबे समय बाद दोनों ‘व‍िक्रम वेधा’ के जरिए एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

ऋतिक की जमकर तारीफ

‘मैन्स वर्ल्ड इंडिया’ के साथ बीते साल बातचीत में जब सैफ अली खान से ऋतिक रोशन के संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने के बारे में सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब में ऋतिक की जमकर तारीफ की थीं.

उन्होंने कहा, “देखिए, ऋतिक को जिस तरह की सफलता मिली है, मैंने कभी उसका अनुभव नहीं किया. बड़ा स्टार बनना आसान नहीं है. यह लाखों लोगों को आकर्षित करने में सक्षम होने के लिए एक उपहार है. मैं इस बात से पूरी तरह वाकिफ हूं कि इस मेकअप वैन में मुझसे भी बड़े कलाकार बैठे हैं. मुझे लंबा रास्ता तय करना है.और मैं इसके बारे में ठीक हूं. मुझे इसे लेकर कोई अहंकार नहीं है. इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋतिक आज सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं और मैं सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना चाहता हूं.”

भारी बजट में बनी रही हैं फिल्म

आपको बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ साउथ के सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का बजट (Vikram Vedha Budget) लगभग 175 करोड़ रुपए का है. फिल्म में ऋतिक रोशन गैंगस्टर वेधा का रोल निभाएंगे. ये फिल्म लोक कथा विक्रम और बेताल पर आधारित होगी.

ऋतिक-सैफ की अन्य फिल्मों की लिस्ट

अब दोनों सितारों की अन्य फिल्मों की बात करें तो ऋतिक ‘विक्रम वेधा’ के बाद फिल्म फाइटर (Fighter) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग दिखने वाले हैं. इस फिल्म में पहली इस जोड़ी को देखा जाएगा. ‘फाइटर’ को ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके बाद ऋतिक रोशन फिल्म कृष 4 में नजर आएंगे. वहीं सैफ अली खान को साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में देखने को मिलेगा. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Entertainment Throwback, Hrithik Roshan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.