Vikram Vedha Teaser Out: कौन अच्छा, कौन बुरा! सैफ अली-ऋतिक रोशन एक्शन स्वैग देख फैंस बोले-HR ने आग लगा दी!


Vikram Vedha Teaser Out: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha)  का टीजर रिलीज कर दिया गया है. थ्रिलर-एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर जबकि सैफ एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म के धमाकेदार टीजर में ऋतिक का एक्शन स्वैग देख फैंस जमकर तारीफ करने लगे हैं. इस टीजर को देख शर्तिया आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे,  टीजर दिलचस्प कहानी की झलक दिखाता है.

टीजर की शुरुआत होती है इस आवाज से.. ना कोई भगवान…ना कोई शैतान.. इसके बाद सैफ अली खान और ऋतिक रोशन आमने सामने नजर आते हैं. टीजर के अगले हिस्से में ऋतिक और सैफ एक टेबल पर आमने-सामने नजर आ रहे हैं. इस समय ऋतिक कहते हैं कि ‘अच्छे बुरे के बीच का फर्क करना तो आसान है लेकिन यहां तो दोनों ही बुरे हैं’. ऋतिक को एक निर्दयी गैंगस्टर की भूमिका में देख फैंस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

 ‘विक्रम वेधा’  का शानदार टीजर
फिल्म का 1 मिनट 46 सेकंड लंबा विजुअल टीजर ‘विक्रम वेधा’ की दुनिया को अच्छी तरह से दर्शाता है. टीजर मजेदार डायलॉग्स, बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस और बहुत ही कैची बैंकग्राउंड म्यूजिक के साथ भावनाओं पर आधारित ड्रामा से भरपूर है कुल मिलाकर ‘विक्रम वेधा’ का शानदार टीजर एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट का वादा करता है.

फैंस टीजर देखते ही फिल्म का इंतजार करने लगे
टीजर को अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और निर्माताओं पुष्कर-गायत्री के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी तारीफें और अच्छे रिव्यूज मिल रहें है  ऐसे में दर्शकों को अब बस फिल्म के 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में लगने का इंतजार है.

फोटो साभार:T-Series/YOUTUBE GRAB)

 ‘विक्रम वेधा’  की दिलचस्प स्टोरी
आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है. ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है, जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता है, जहां वेधा- एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है. कुल मिलाकर सस्पेंस से भरपूर फिल्म देखने को मिलने वाली है.

30 सितंबर 2022  रिलीज होगी  ‘विक्रम वेधा’
“विक्रम वेधा” को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है.  यह फिल्म पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी और एस शशिकांत और भूषण कुमार प्रोड्यूसर हैं. ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.