Vikram Vedha Trailer Out: ऋतिक रोशन की अबूझ पहेलियों को सुलझाते दिखे सैफ अली खान, दिखी अच्छाई-बुराई की लड़ाई


Vikram Vedha Trailer Out: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही दमदार है. ऋतिक एक गैंगस्टर  के किरदार में हैं और पुलिस एक पुलिस ऑफिसर बने हैं. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. सैफ को फिल्म में एक्शन के साथ-साथ अबूझ पहेलियों के सॉल्व करते हुए देखा जा सकता है. ट्रेलर से पता चलता है कि इसकी कहानी अच्छी-बुराई और झूठ और सच्चाई की लड़ाई है.

‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन से होती है. इसके बाद सैफ अली खान की झलक देखने को मिलती है. साथ ही एक बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है, जो आखिरी तक लोगों को बांधे रखता है. फिर ऋतिक एक फाइट सीन में एक्शन दिखाते हुए नजर आते हैं. इस तरह उनकी दबंग बनने की जर्नी दिखती है.

Vikram Vedha में एक-दो नहीं… 3 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

वहीं, सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं और अपने टीम के साथ मिलकर गुंडों का सफाया करने के लिए उनका एन्काउंटर करते दिखते हैं. फिल्म में राधिका आप्टे सैफ की पत्नी का किरदार निभाते दिखी हैं. वह एक वकील या सामाजिक कार्यकर्ता टाइप एक महिला हैं, जो गुंडों के अधिकारों की वकालत करते हुए नजर आती हैं.

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

फैंस कर रहे ट्रेलर की तारीफें

ट्रेलर को अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और निर्माताओं पुष्कर-गायत्री के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी तारीफें और अच्छे रिव्यूज मिल रहें है. फिल्म एक क्लासिक लोककथा ‘बैताल पच्चीसी’ की एक आधुनिक रीटेलिंग है.

‘विक्रम वेधा’ रिलीज डेट

इस पर साल 2017 में तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ आई थी. इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म के मेकर्स पुष्कर और गायत्री ने ही इसे हिंदी में रीमेक किया है. यह फिल्म 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Tags: Hrithik Roshan, Saif ali khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.