Vikrant Rona: दर्शकों पर चला किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ का जादू, पहले दिन की जबरदस्त कमाई


हाइलाइट्स

विक्रांत रोणा को मिली जबरदस्त ओपनिंग
विक्रांत रोणा ने पहले दिन की 35 करोड़ की कमाई
विक्रांत रोणा में किच्चा सुदीप लीड रोल में हैं

Vikrant Rona Box Office Collection: किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) अपने पहले पोस्टर की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई थी और अब जब इसे रिलीज़ कर दिया गया है, तो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस नंबर कमाल कर रहे हैं. फिल्म ने दुनिया भर में 35 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की थी और इसमें कोई शक नहीं कि क्यों!

विक्रांत रोणा इस समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई है. दर्शक विक्रांत रोणा के ट्रांस और किच्छा सुदीपा के ऑन-स्क्रीन जादू से बाहर नही आ पा रहे हैं. विक्रांत रोणा में 800 से अधिक कलाकारों ने वीएफएक्स इफेक्ट क्रिएट किया है जिसके बाद यह फिल्म किसी विजुअस मैजिक से कम नहीं लग रही है. अनूप भंडारी ने सिनेमैटोग्राफी के साथ कमाल का काम किया है और दर्शक इससे हैरान हैं.

इस बीच जैकलीन फर्नांडीज और किच्चा सुदीप स्टारर विक्रांत रोणा के मैजिक नंबर ‘रा रा रक्कम्मा’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सुनिधि चौहान और नकाश अजीज द्वारा गाए गए ‘रा रा रक्कम्मा’ को हर तरफ से प्यार मिल रहा है. ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज हुई.

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित फिल्म में किच्चा सुदीप लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं. इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है. वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है. फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Kichcha sudeep



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.