Waat Laga Denge Song Out: हकलाते हुए विजय देवरकोंडा ने लगाई ‘वाट’, ‘लाइगर’ का दूसरा गाना रिलीज


नेशनल क्रश बन चुके विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन में नजर आने वाले विजय का दूसरा गाना ‘वाट लगा देंगे’ (Waat Laga Denge) भी रिलीज हो गया है. इस गाने में बॉक्सिंग रिंग में विजय देवरकोंडा पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं. हकलाते हुए ‘लाइगर’ स्टार एक बार फिर ‘वाट’ लगाने को तैयार हैं.

‘लाइगर’ के गाने ‘वाट लगा देंगे’ (Waat Laga Denge) गाने में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की जर्नी को दिखाने की कोशिश की है. 1 मिनट 26 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह स्ट्रीट फाइटर से देश के लिए फाइट करने जाते हैं.

गाने की सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस गाने को विजय ने ही अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने लिखे हैं और कम्पोज सुनील कश्यप ने किया है. गाने के बोल के साथ एक्शन सीन काफी धांसू हैं. आप भी सुनिए ‘वाट लगा देंगे’ सॉन्ग-

गाने को लोगों को काफी प्यार मिल रहा है. विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और वहीं, अनन्या तेलुगू सिनेमा की तरफ कदम बढ़ा रही हैं. फिल्म से विजय देवकोंडा के कई लुक्स सामने आ चुके हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ हिंदी सहित 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली है. फिल्म में फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है. विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, माइक टाइसन  के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी. लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.