Weekend Plan: ‘गुडबाय’ और ‘वेरवुल्फ बाई नाइट’ समेत इस वीकेंड देखें ये 7 फिल्में-सीरीज


हाइलाइट्स

इस हफ्ते रिलीज हुई सभी फिल्मों की लिस्ट.
वीकेंड पर मूवी देखन के हैं बहुत से ऑप्शन.

वीकेंड आ गया है और आपने इसे एंजॉय करने की प्लानिंग भी कर ली होगी. वीकेंड पर यदि मूवी देखने का मन बना रहे हैं तो आपके पास इस बार बहुत-सी चॉइस है. डिफरेंट जोनर की फिल्में इस वीकेंड आप देखकर एंजॉय कर सकते हैं. आइए, आपको बताते हैं कि इस वीकेंड कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज  आप देख सकते हैं.

गुडबॉय (Goodbye)
अगर आपको इमोशनल ड्रामा पसंद है तो गुडबॉय देखी जा सकती है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में हल्के फुल्के कॉमेडी अंदाज में मरने के बाद की तैयारियों पर फोकस किया गया है.

द घोस्ट (The Ghost)
नागार्जुन की यह फिल्म भरपूर एक्शन से भरी है. यदि आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो यह फिल्म देखी जा सकती है. फिल्म पूर्व इंटरपोल एजेंट के इर्द गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए स्टेप्स लेता है. एक्शन थ्रिलर इस मूवी में नागार्जुन ​अलग अंदाज में पेश किए गए हैं.

गॉडफादर (Godfather)
यूं तो यह साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी की फिल्म है लेकिन इसमें कैमियो रोल में सलमान खान भी हैं. यह पॉलिटिकल थ्रिलर मूवी है, जो मोहनलाल की मलयालम फिल्म का रीमेक है. इस तेलगु फिल्म में एक लीडर की मौत के बाद पॉलिटिकल वॉर का ताना बाना बुना गया है.

मजा मा (Maja Ma)
अगर आपको माधुरी ​दीक्षित पसंद हैं और उनका डिफरेंट अदायगी देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आप देख सकते हैं. आनंद तिवारी की यह फिल्म मिडल क्लास मां के इर्द गिर्द घुमती है. प्राइम वीडियो पर शुक्रवार से इसकी स्ट्रीमिंग हुई है.

टिकट टू पैराडाइज (Ticket to paradise)
बॉलीवुड और कॉलीवुड के अलावा यदि आप हॉलीवुड मूवी देखना चाहते हैं तो ये रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा देख सकते हैं. जूलिया  रॉबर्ट्स और जॉर्ज क्लूने अभिनीत इस फिल्म में दोनों अपनी बेटी को बचाने की कोशिश करते नजर आते हैं.

वेरवुल्फ बाई नाइट (Werewolf by night)
यदि आप मार्वल के ड्रामा पसंद करते हैं तो यह वीकेंड पर आपके मनोरंजन के लिए बेहतर साबित हो सकती है. इंसान के शरीर में छिपे भेड़िए के बाहर आने पर यह कहानी घुमती है. इसमें आपको रोमांच और​ थ्रिल दोनों मिलेगा. साथ ही कुछ कॉमेडी अंदाज भी इसमें शामिल है.

प्रे (Prey)
यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. अमेरिका के 18वीं सदी के बैकग्राउंड पर आधारित इस ​मूवी में आपको थ्रिल और रोमांच देखने को मिलेगा. फिल्म को ड्रेन थ्रेचनबर्ग ने निर्देशित किया है. यह ​प्रिडेटर फ्रेंचाइजी की फिल्म है. डिजीन हॉटस्टार पर यह शुक्रवार से स्ट्रीम कर रही है.

Tags: Bollywood news, Film release



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.