WHAt! नाना बनने को लेकर बहुत नर्वस थे अनिल कपूर? न्यू मॉम सोनम कपूर ने किया खुलासा


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बी-टाउन की न्यू मॉम हैं. उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक बेटे के रूप में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उनके बेबी का जन्मदिन 20 अगस्त को हुआ है. ऐसे में सोनम-आनंद के परिवार में खुशियों का माहौल है. हर कोई इस नए नवेले माता-पिता पर अपार प्यार देते हुए उन्हें बधाई दे रहा है. इसी बीच मां बनने के बाद सोनम कपूर ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी मां सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) क्या रिएक्शन था. सोनम ने खुलासा किया कि उनके उनके माता-पिता उनके जीवन के अगले स्टेज को लेकर काफी नर्वस हुए हैं.

वोग (Vogue) मैगजीन के संग बातचीत में जब सोनम कपूर से पूछा गया कि उनके माता-पिता ने उनकी प्रेग्नेंसी पर क्या प्रतिक्रिया दी थी. इसका जवाब देते हुए, सोनम ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता नाना-नानी के रूप में जीवन के अगले चरण के लिए खुद को तैयार नहीं कर पा रहे थे. मुझे लगता है कि मेरे पिताजी नवर्स हैं. वह खुद को नाना-नानी के रूप में नहीं देखा. लंबे समय तक, उन्होंने खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा, लेकिन जब मैंने पहली बार उन्हें बताई की मैं मां बनने वाली हूं तो वो काफी इमोशनल हो गए थे.

सोनम का खुलासा
सोनम ने आगे बताया कि जब उन्होंने ये गुड न्यूज अपने पिता के शेयर कीं तो वह उन दिनों चंडीगढ़ में ‘जुगजुग जीयो’ की शूटिंग कर रहे थे और वह मां के साथ आसपास किसी मंदिरों में जा रहे थे. सोनम ने आगे बताया कि उनके पिता अनिल कपूर उतने धार्मिक या आध्यात्मिक नहीं हैं, इसलिए जब उनकी मां उनके पिता से मजाक में पूछा कि वह मंदिर क्यों जा रहे हैं ? तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘एक पोती’ के लिए. इस पर उनकी मां चौंक गई थी.

सोनम ने आगे कहा कि उनके पिता ने हमेशा अपनी बेटियों के करियर पर ध्यान दिया है. उसने बताया किया कि उनके साथ, यह कभी नहीं था कि वे किसके साथ डेटिंग कर रहे थे या वे कब शादी करेंगे. सोनम कहती हैं, उन्होंने हमेशा कहा, ‘जब आप तैयार हों तो घर बसा लो और आप चाहें तो जीवन भर घर पर भी रह सकते हैं.’

Tags: Anand Ahuja, Anil kapoor, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.